Samsung on7 low price me

Monday, 13 March 2017

pm modi ke sath chalne wale SPG ke hath me breefkes ka raj

आपने देखा होगा जब प्रधानमंत्री का काफिला चलता है तब कुछ काले कोट और पेंट में वेपन के साथ, और कुछ हाथ में ब्रीफ़केस लिए होता है, शायद आज कल आप सोच ही रहे होंगे की आखिर इनके बैग में होता क्या है, मैंने कई लोगो से बात की तो बोले की शायद जरुरी की फाइल्स होती होगी, कुछ लोगों ने कहा कि इसमें। परमाणु बम का पासवर्ड (रिमोट) होता है इस बैग में कुछ और ही होता है! ब्रीफकेस का यह राज भी बहुत मुश्किलों से पता चला है, क्योंकि उनकी सुरक्षा को लेकर सुरक्षा एंजेसियां कोई खतरा नहीं लेना चाहती हैं। इसलिए पीएम कि सुरक्षा से जुड़ी कोई जानकारी लीक नहीं होती है।यह ब्रीफकेस कोई आम ब्रीफकेस नहीं है, अगर ऐसा कहा जाए की इसमें पीएम मोदी की जान बसती है तो कोई गलत  नहीं होगी। चलिए आपको बता देते हैं की इस ब्रीफकेस में पीएम की सुरक्षा के लिए एक विशेष प्रकार की पिस्टल होती है। अगर पीएम पर कोई खतरा हो तो,  ये बॉडीगार्ड इस स्थिती में ब्रीफकेस गन निकाल सकते हैं।

छोटा सा दिखने वाला यह ब्रीफकेस किसी भी खतरे को दौरान लगभग हर तरह की गोलीबारी से पीएम कि रक्षा कर सकता है। दरअसल, यह ब्रीफकेस एक ही झटके में इतना बड़ा बन जाता है, कि पीएम को पूरा ढ़क सके। इस ब्रीफकेस पर किसी भी गोली का असर नहीं होता है। इस तरह ये ब्रीफकेस पीएम के लिए एक सुरक्षा कवच जैसा है।


प्रधानमंत्री के काफिले में जो सिक्यूरिटी होती है उसको एसपीजी (स्पेशल प्रोटेक्शन फ़ोर्स) कहा जाता है, और उनके साथ काउंटर अटैक टीम भी होती है, जो किसी भी परिस्थिति में वो जवाब दे सकती है, इन लोगों के पास अत्याधुनिक हथियार होता है, वो मिनट में दुश्मन पर काबू पा सकते है,



सिक्यूरिटी गार्ड हमेशा इस बैग के साथ मुस्तैद रहता है, आप ध्यान से देखे तो साइड एक एक छोटा सा होल है, जैसे कभी कोई खतरा महसूस होता है, तुरंत सिक्यूरिटी अपना पोजीशन ले लेता है, और दुश्मन पर हमला कर देता है,



इस ब्रीफ़केस में एक बटन होता है जिसको प्रेस करने ही, पूरा ब्रीफ़केस खुल जाता है, और ये बुलेटप्रूफ होता है. और अत्याधुनिक हथियार से लेस होता है.



तो अब आपको समझ आ गया होगा, की आखिर इस ब्रीफ़केस में क्या होता है,