Loot price flipcart

Tuesday 27 June 2017

क्या यह हैं मोदी जी का विकल्प option modi

अगर आप जल्दी में हैं तो बाद मे जब आप फ़ुर्सत मे हो तब पढ लीजिएगा.किंतु पढना धैर्य और शांति से और तत्पश्चात निश्कर्ष निकालना.

👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇

भारत में बहुत से लोग है,
जो भ्रष्ट नेताओं की बातों में आकर नरेन्द्र मोदी का विरोध करते है
अच्छा है,
 लोकतंत्र है विरोध करें या समर्थन ये तो आपका अपना हक है
पर मोदी का विरोध करके आप समर्थन किसका कर रहे हो ?ये बडा गंभीर सवाल है इसलिए निर्णय भी गंभीरता पूर्वक ही होना चाहिए .

*क्या मुलायम, लालू, मायावती, सोनिया,राहुल  केजरीवाल, ममता बनर्जी, वामपंथी
ये सब नरेन्द्र मोदी से बेहतर है ??
या इनका रिकॉर्ड बेहतर है ??

* क्या नरेन्द्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्रीकाल की तुलना मे ममता बनर्जी, नितिश .अखिलेश आदि बेहतर नजर आता है ?तुलना करनी है तो  गुजरात के किसी छोटे शहर मे जाकर 1 नजर मार लीजिये और फिर इन अन्य राज्यो की राजधानी का भ्रमण कीजिए .

* राजनीति मे प्रवेश के समय लालू और मुलायम,
 दोनों के घर की ऐसी स्तिथि थी की, 1 के घर पर साइकिल और एक के घर पर लालटेन खरीदने तक के पैसे नहीं थे,
जाति के नाम पर चलने वाले नेता, आज अरबपति है,
रामगोपाल चार्टर्ड प्लेन में घूमते है, तो शिवपाल महँगी ऑडी मे कहाँ से आया इतना अकुत धन ?ये लोग नरेन्द्र मोदी से
बेहतर है ?

*  सोनिया जी के बेटा-बेटी और दामाद आज सभी अरबपति है, 10 साल का  इनका राज हाल में ही  बीता है, क्या ये नरेन्द्र मोदी से बेहतर है ??

* 35 साल बंगाल में राज करने वाले वामपंथी, नरेन्द्र मोदी से बेहतर है ?

* 5 साल केजरीवाल, 5 साल केजरीवाल, का विज्ञापन चलाकर दिल्ली के लोगों को चुना लगाने वाला, WIFI, CCTV, 150 कॉलेज, 500 स्कुल क्या केजरीवाल नरेंद्र मोदी से बेहतर है ?

* जब मायावती राजनीती करने निकली थी, और कांशीराम की साथी थी, तब उसके घर में दिया जलाने का धन नहीं था, साईकल से प्रचार करती थीआज उसका सैंडल भी प्लेन से आता है, उसके भाई के पास सैकड़ो  कंपनिया है अरबों  रुपये का बैंक बैलेंस मिला है
, क्या मायावती नरेंद्र मोदी से बेहतर है ???

अरे मोदी का विरोध करने वालो, विरोध करो, पर समर्थन किसका करना है ये तो तय करो कोई बेहतर विकल्प हो तो बताना जरुर.

थोड़ा देश का भी सोचो, कितना बर्बाद करवाना है, कितना लूटवाना है ?अरे बाहर निकलो जातियो के बंधनो से इसे उबारकर ये लूटेरे हमे ही लूटते है.

 *****मान लो कि मैं मूर्ख हूँ और****...

● मुझे नहीं मालूम कि मैं मोदी जी को क्यों पसंद करता हु । लेकिन मेरे पास कांग्रेस , सपा ,बसपा , आप को नापसंद करने के बहुत कारण है ।

● मुझे नहीं मालूम कि अच्छे दिन आएंगे कि नहीं,
 पर मोदी जी के अतिरिक्त और कोई राजनेता दूर दूर तक दिखाई नहीं देता जो भारत के अच्छे दिनों के लिए तन और मन से प्रयत्न करता हो

● मुझे ये भी नहीं मालूम कि मोदी जी भारत को हिन्दू राष्ट्र बना पायेगे या नहीं । लेकिन, इसका पूरा यकीन हैं कि वो पूरी संजीदगी और गंभीरता से भारत माता को पुनः विश्वगुरु का दर्जा दिलवाने हेतु प्रयासरत है ।

● मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मोदी के पास 56 इंच का सीना हैं या नहीं। लेकिन ये पता हैं कि उनके सीने में 'दम' हैं 'दमा' नहीं।

● मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर मोदी से देश के कुछ तथाकथित बुद्धिजीवी नाराज हैं, क्यूंकि मुझे यकीन है उनके आने के बाद युवा पीढ़ी बहुत खुश है

● मुझे ज्ञात नहीं कि मोदी देश का कितना विकास कर पाएंगे, लेकिन मुझे यकीं है वो अपनी जिम्मेवारियां उठाने में कोई कसर बाकि नहीं रखेंगे।

● मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मोदी जी के पास इतिहास की जानकारी हैं या नहीं। मुझे पक्का यकीन हैं उनके पास भविष्य की पूरी तैयारी है ।
▪अपने मुख्यमन्त्री काल में गुजरात मे मोदी ने
कोई भृष्टाचार घपला परिवार के किसी भी सदस्य के लिए कुछ भी गलत जमा या पक्षपात किया है ??

● हां वाकई मुझे नहीं पता कि भविष्य में बीजेपी हारेगी या जीतेगी पर देश का सजग नागरिक होने के नाते ये जरुर चाहता हूँ कि मेरा देश जीतना चाहिए.
                       जय हिंद

No comments:

Post a Comment

Thanks